SSC प्लानिंग असिस्टेंट भर्ती 2018 का रिजल्ट ‘जीरो’, एक भी उम्मीदवार योग्य नहीं मिला

0
2

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने 9 जनवरी 2020 (गुरुवार) को प्लानिंग असिस्टेंट टाउन एंड कंट्री प्लानिंग अर्गनाइजेशन का रिजल्ट जारी कर दिया। प्लानिंग असिस्टेंट भर्ती परीक्षा 2018 के लिए आवेदन प्रक्रिया 05 सितंबर को शुरू की गई थी और 30 सितंबर आवेदन की अंतिम तारीख थी। इस भर्ती के तहत एसएससी उत्तरी क्षेत्र में 100 से ज्यादा पदों को भरने के लिए विज्ञानपन निकाला गया था। एसएससी के अनुसार प्लानिंग असिस्टेंट भर्ती 2018 का विज्ञापन संख्या -फेज-VI/2018/Selection Posts और विज्ञापन के हिसाब से पोस्ट कैटेगरी नंबर- NR10518 है।


अंतिम परिणा में जीरो उम्मीदवार सफल-
कर्मचारी चयन आयोग (उत्तरी क्षेत्रीय कार्यालय) केंद्रीय कार्यालय परिसर ने प्लानिंग असिस्टेंट भर्ती 2018 का परिणाम जारी करते हुए बताया कि एक भी चयन प्रक्रिया आयोजित करने के दौरान उम्मीदवार योग्य नहीं पाया गया अथवा किसी भी उम्मीदवार का चयन नहीं हुआ। सेलेक्ट लिस्ट में उम्मीदवारों के नाम के स्थान पर NIL लिखा है।

इससे पहले और कई ऐसे मामले आ चुके हैं जिनमें योग्य उम्मीदवार न मिलने के कारण निर्धारित पदों पर भर्ती नहीं हो सकी। हाल में 27 दिसंबर को पटना एम्स ने 178 प्रोफेसर भर्ती का अंतिम परिणाम घोषित किया जिसमें सिर्फ 84 उम्मीदवार ही योग्य पाए गए। बाकी पद अभी भी खाली हैं। इसी प्रकार उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की कई भर्तियों में योग्य उम्मीदवार नहीं मिल सके थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here