PM Narendra Modi in Bengal: ‘जय श्री राम’ बोलने वालों को जेल भेज रही हैं दीदी

0
86

PM Narendra Modi in Bengal: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सोमवार को पश्चिम बंगाल में टीएमसी प्रमुख व सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दीदी ने चक्रवाती तूफान फानी पर भी राजनीति खेलने की कोशिश की है। मैंने ममता दीदी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका अहंकार ऐसा है कि उन्होंने मुझसे बात करने से इनकार कर दिया। मैंने फिर से कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

मोदी ने कहा कि दीदी इन दिनों इतनी निराश हैं कि वह भगवान के बारे में बात करना या सुनना भी नहीं चाहती हैं। स्थिति ऐसी है कि दीदी ‘जय श्री राम’ बोलने वालों को जेल भेज रही हैं।

प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार ने रविवार को बताया कि पीएम मोदी की पहली सभा हल्दिया में और दूसरी सभा झाड़ग्राम में है। इसके बाद पीएम मोदी नौ मई को बंगाल में चुनाव प्रचार करने आएंगे। उस दिन उनकी एक सभा बांकुड़ा व दूसरी सभा पुरुलिया में होगी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अब बंगाल में मंगलवार को आएंगे। वे उस दिन घाटाल, मिदनापुर व विष्णुपुर में तीन सभाओं को संबोधित करेंगे। इधर, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को राज्य में तीन रैलियों में शामिल होंगी। ये रैली गोपीबल्लभपुर, विष्णुपुर व कोतुलपुर में आयोजित होंगी। 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here