हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले सुपरस्टार नागार्जुन -मेरी सुबह की शुरुआत इसी खबर से हुई,न्याय हो गया

0
5

New Delhi : ( राहुल वैद ) सुप्रीमो लाइव न्यूज़ इंडिया, वरिष्ठ संवाददाता।

हैदराबाद की डॉक्‍टर के गैंगरेप-मर्डर के आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। एनकाउंटर को लेकर कई तरह के प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

अभिनेता नागार्जुन ने ट्वीट किया, मेरी सुबह की शुरुआत इसी खबर से हुई। न्याय हो गया। वहीं, अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद देते हुए लिखा, दुष्कर्म जैसा अपराध करने के बाद आप ज्यादा दूर नहीं भाग सकते।

बाबा रामदेव ने कहा है कि हैदराबाद में बला’त्कारियों का एनका’उंटर करके पुलिस ने ठीक किया। ये न्याय हुआ है। वहीं, मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एनकाउंटर की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद में नर’पिशाचों को उनके पाप की सजा मिली। पूरे देश को बड़ा सुकून मिला। दुष्टों के साथ यही व्यवहार होना चाहिए।

इस एनकाउंटर को साउथ के सुपरस्टार अल्लू अजुर्न ने न्याय बताया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि न्याय हो गया। वहीं, हैदराबाद में जहां पर एनकाउंटर हुआ है, वहां पर पुलिस का पहुंचना शुरू हो गया है। बड़ी संख्या में अफसर पहुंच रहे हैं, इस दौरान वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने हैदराबाद पुलिसकर्मियों का स्वागत फूल बरसाकर किया और खुशी में प’टाखे भी फोड़े।

एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने हैदराबाद पुलिस की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट कर एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को अभिनंदन किया। वहीं, यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा है कि हैदराबाद पुलिस ने बिल्कुल ठीक किया। बलात्कारियों के साथ यही होना चाहिए।

UP और दिल्ली पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीखना चाहिए। रेपिस्टों को सरकारी मेहमान बनाकर नहीं रखना चाहिए। निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि जिस तरह हैदराबाद के मामले में पुलिस ने न्‍याय किया उसी तरह निर्भया के दो’षियों को भी सजा मिलनी चाहिए।

उन्‍होंने कहा कि उनकी बेटी निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा सुप्रीम कोर्ट ने दी है लेकिन अभी तक उनको फांसी के फंदे पर नहीं लटकाया गया। हमको अभी तक न्‍याय नहीं मिला है लेकिन जिस तरह हैदराबाद पुलिस ने काम किया, उसी तरह निर्भया के दोषियों को फांसी देकर बेटी को न्‍याय देना चाहिए।

हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर से गैंगरेप करने के बाद उसकी जलाकर हत्‍या करने वाले चारों आरो ‘पियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। चारों आरोपियों को मौका ए वारदात पर घटनाक्रम को समझने (क्राइम सीन रिकंस्‍ट्रक्‍शन) के लिए ले जाया गया था, लेकिन यहां से इन्‍होंने भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने इन्‍हें मुठभेड़ में मार गिराया।

बताया यह भी जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस ने आत्‍मरक्षा में इन्‍हें मार गिराया। सुबह पुलिस कमिश्‍नर मौके पर पहुंचे हैं। हैदराबाद पुलिस ने आरो’पियों के एनकाउंटर की पुष्टि की है। आरोपियों के शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए महमूदनगर अस्‍पताल ले जाया गया है।

बताया यह भी जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस ने आत्‍मरक्षा में इन्‍हें मार गिराया। सुबह पुलिस कमिश्‍नर मौके पर पहुंचे हैं। हैदराबाद पुलिस ने आरोपियों के एनकाउंटर की पुष्टि की है। आरोपियों के शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए महमूदनगर अस्‍पताल ले जाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here