शरद पवार ने कहा- मैं डरा हुआ हूं, मोदी क्या करेंगे ये कोई नहीं जानता

0
73

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं वे मेरी उंगली पकड़ कर राजनीति में आए। लेकिन आज मुझे उनसे डर लगने लगा है, क्योंकि कोई नहीं जानता कि ये आदमी क्या करेगा। पवार बारामती लोकसभा सीट पर अपनी बेटी सुप्रिया सुले के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।

भाजपा जवाब दे कि उसने 10 साल में क्या किया? -पवार

  1. मोदी ने 2016 में पुणे में एक कार्यक्रम में कहा था कि वे पवार की उंगली पकड़ कर राजनीति में आए हैं। इस कार्यक्रम में शरद पवार भी मौजूद थे। मोदी ने कहा था कि पवार ने यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री रहते गुजरात से संबंधित मामलों में हमेशा उनकी मदद की।  
  2. पवार ने कहा- बारामती में हाल ही में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रैली की थी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की भी यहां सभा होनी है। मुझे आश्चर्य है कि इन सभी में इस सीट को लेकर इतनी रुचि क्यों हैं।
  3. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा- भाजपा आज पूछ रही है कि कांग्रेस ने क्या किया, लेकिन उसके पास इसका जवाब नहीं है कि उसने अपने 10 साल के शासन में क्या किया? 
  4. उन्होंने कहा- मोदी ने महाराष्ट्र में 7 रैलियां कीं, इन सभी में एक ही मुद्दा था, शरद पवार। पवार ने कहा कि उन्होंने कृषि से जुड़े मुद्दों पर कभी राजनीति नहीं की। भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार ने चीनी उद्योगों के लिए कुछ नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here