भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने कहा- सरकार ने PSU एयर इंडिया को बचाया लेकिन जेट को नहीं

0
100

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने एक बार फिर ट्विट कर जेट एयरवेज के डूबने को लेकर सहानुभूति जताई है। विजय माल्या ने ट्विट कर कहा कि हालांकि हम लोग प्रतियोगी थे लेकिन मेरी सहानुभूति नरेश और गीता गोयल के साथ है जिन्होंने जेट एयरवेज को बनाया जिस पर भारत गर्व महसूस कर सकता है। जेट एयलाइन बेहतर कन्क्टिविटी और क्लास सर्विस देती आई है। 

उन्होंने ट्विट में यह भी लिखा कि जेट और किंगफिशर बड़े प्रतियोगी थे लेकिन उन्हें इतनी बड़ी एयरलाइन के डूबने का दुख है। विजय माल्या ने ट्विट में लिखा कि अगर सरकार पब्लिक का 35000 करोड़ देकर एयर इंडिया को बचा सकती है। पीएसयू होने के कारण इतना बड़ा फर्क आ जाता है। उन्होंने ट्विट में पैसा लौटाने का एक बार फिर जिक्र किया है। 

इससे पहले भी भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने इससे पहले भी ट्विट कर बैंकों का पैसा लौटाने के लिए कहा है। विजय माल्या ने पहले भी ट्विट में लिख चुके हैं कि बैंक उनका पैसा ले लें और नकदी संकट से जूझ रहे जेट एयरवेज को बचा लें। जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी ने कंपनी के बोर्ड से इस्तीफा दे चुके हैं। अब जेट एयरवेज पर बंद होने का खतरा मंडरा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here