गोवा में बोले केजरीवाल, अगर मोदी की होती है वापसी तो अमित शाह बनेंगे गृहमंत्री

0
78

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि वर्तमान समय में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) देश के अगले गृहमंत्री (Home Minister) बन सकते हैं। गोवा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह अतिशयोक्ति नहीं है कि वर्तमान चुनाव देश को बचाने की लड़ाई है। बता दें कि आम आदमी पार्टी गोवा की दोनों लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है और चार में से तीन सीटों पर विधानसभा चुनाव भी लड़ रही है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं (फिरसे) तो अमित शाह गृहमंत्री होंगे। पिछली बार अमित शाह ने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था। इस बार वे गांधीनगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सोचिए कि अगर शाह अगले गृहमंत्री बनते हैं तो फिर देश का क्या होगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि गोवा के लोग भाग्यशाली हैं कि मॉब लिंचिंग नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी केंद्र में सत्ता में लौटती है तो यह बदल जाएगा। केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर गोवा में तीन मॉब लिंचिंग भी होती है तो फिर पर्यटक आना बंद कर देंगे और फिर सोचिए कि गोवा की इकॉनमी को कैसे प्रभावित करेगा। 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इमरान खान का कहना है कि मोदी को प्रधानमंत्री बनना चाहिए। आखिर दोनों के बीच क्या चल रहा है? बता दें कि गोवा में 23 अप्रैल को मतदान होने हैं और नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here