हिंदी,भोजपुरी,बांग्ला,फिल्मों से जुड़े मेरिटार बलिया के राजेश उपाध्याय जल्द ही बीके मीडिया फिल्म्स के बैनर तले

0
62
निर्माता राजेश उपाध्याय

कई हिंदी,भोजपुरी,बांग्ला,फिल्मों से जुड़े मेरिटार बलिया के राजेश उपाध्याय जल्द ही बीके मीडिया फिल्म्स के बैनर तले एक कॉमेडी हिंदी फीचर फिल्म “कैरी ऑन जानू” का निर्माण करने जा रहे हैं ! ज्ञातव्य है कि पिछले 20 सालों से राजेश उपाध्याय जहां कई टीवी मेगा शो के निर्माण से जुड़े रहे वहीं उनके बैनर तले एल्बम वेब सीरीज का भी निर्माण लगातार होता आया है! “कैरी ऑन जानू” एक thriller कॉमेडी फिल्म है जिसमें बॉलीवुड के नामी कलाकार काम करेंगे फिल्म की शूटिंग झारखंड रांची के खूबसूरत लोकेशन में फिल्माया जाएगा जहां फिल्म का निर्देशन रंजन सिंह राजपूत करेंगे वहीं फिल्म के निर्माता बबलू खान एवं राजेश उपाध्याय हैंकई हिंदी,भोजपुरी,बांग्ला,फिल्मों से जुड़े मेरिटार बलिया के राजेश उपाध्याय जल्द ही बीके मीडिया फिल्म्स के बैनर तले एक कॉमेडी हिंदी फीचर फिल्म “कैरी ऑन जानू” का निर्माण करने जा रहे हैं !
ज्ञातव्य है कि पिछले 20 सालों से राजेश उपाध्याय जहां कई टीवी मेगा शो के निर्माण से जुड़े रहे वहीं उनके बैनर तले एल्बम वेब सीरीज का भी निर्माण लगातार होता आया है!
“कैरी ऑन जानू” एक thriller कॉमेडी फिल्म है जिसमें बॉलीवुड के नामी कलाकार काम करेंगे फिल्म की शूटिंग झारखंड रांची के खूबसूरत लोकेशन में फिल्माया जाएगा जहां फिल्म का निर्देशन रंजन सिंह राजपूत करेंगे वहीं फिल्म के निर्माता बबलू खान एवं राजेश उपाध्याय हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here